GMCH STORIES

राष्ट्रीय शूटर पलक ने पूर्व डिप्टी सीएम पायलट से की मुलाकात

( Read 3435 Times)

11 Jul 24
Share |
Print This Page

राष्ट्रीय शूटर पलक ने पूर्व डिप्टी सीएम पायलट से की मुलाकात

उदयपुर, 1राष्ट्रीय शूटर पलक गुर्जर ने गुरुवार को जयपुर में राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट से मुलाकात की और अपनी उपलब्धियों के बारे में बताते हुए भावी प्रतियोगिताओं के लिए मार्गदर्शन प्राप्त किया। 

राज्यस्तरीय पिस्टल शूटिंग टूर्नामेंट में क्वालीफ़ाई होने के बाद शहर की प्रतिभावान शूटर पलक गुर्जर ने पूर्व डिप्टी सीएम पायलट से उनके निज निवास पर मुलाक़ात की और अब तक की उपलब्धियों की जानकारी दी तथा राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने और कौशल प्रदर्शन के लिए की जाने वाली तैयारियों के बारे में पूछा। 

पायलट ने पलक की हौंसलाफजाई करते हुए अपना प्रदर्शन जारी रखने एवं लक्ष्य प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। इस मुलाकात से प्रोत्साहित होकर पलक ने बताया कि पायलट ख़ुद एक अच्छे शूटर है और उनके साथ शूटिंग खेल के बिंदुओं पर चर्चा कर उसे प्रेरणा मिली। उसने बताया कि पायलट हमेशा से उसके आइडियल रहे हे और उनसे व्यक्तिगत मुलाक़ात ने उसे जीवन में प्रगति करने का हौसला और दुगना कर दिया। 

 

उल्लेखनीय है कि पलक आने वाले प्री नेशनल्स में राजस्थान का प्रतिनिधित्व सीनियर पिस्टल महिला वर्ग में 10 मीटर शूटिंग प्रतियोगिता में करेगी। पूर्व में भी वह कई राष्ट्रीय व ऑल इंडिया चैम्पियनशिप्स में प्रतिनिधित्व कर अपना शेष प्रदर्शन दे चुकी है।

-----

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like