नेशनल, दिसंबर 2024 – बीएन ग्रुप का प्रमुख ब्राण्ड, सिम्पली फ्रेश, ने अपना नया कैम्पेन "रखो इरादे फ्रेश" लॉन्च किया है। इस कैम्पेन के तहत एक टीवी विज्ञापन प्रस्तुत किया गया है, जो असली नायकों की कहानियों को सामने लाता है, जिन्होंने अपनी अनोखी सोच और प्रभावी तरीकों से समाज में बदलाव लाया है।
यह प्रेरणादायक विज्ञापन, नीरजा कुद्रीमोती की कहानी को उजागर करता है, जिन्होंने एक आईटी प्रोफेशनल के तौर पर अपना बेहतरीन कॅरियर छोड़कर ग्रामीण भारत में संवहनीय खेती की दिशा में कदम बढ़ाया। इसके अलावा, नारायणन कृष्णन की कहानी भी है, जिन्होंने पांच सितारा शेफ बनने के बाद, गरीबों के लिए अपनी पूरी जिंदगी समर्पित कर दी।
यह कैम्पेन सिम्पली फ्रेश के मिशन से मेल खाता है, जो नये विचारों और साहसी विकल्पों को बढ़ावा देने के लिए काम करता है। इस संदेश को मजबूती से फैलाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और अनूप सोनी को शामिल किया गया है, जो अपने इंस्टाग्राम हैंडल्स के माध्यम से दर्शकों को प्रेरित कर रहे हैं।
बीएन ग्रुप की सीएमओ, किरण गिराडकर ने कहा, "इस कैम्पेन में नए तरीकों और सोच की ताकत को बताया गया है, जो सच में बदलाव लाते हैं। नीरजा और नारायणन की कहानियां हमें पुरानी धारणाओं को चुनौती देने और सार्थक बदलाव लाने के लिए प्रेरित करती हैं। सिम्पली फ्रेश इन नायकों और उनके उज्जवल भविष्य के प्रति समर्पण का सम्मान करता है।"
यह टीवी विज्ञापन सिम्पली फ्रेश के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स, यूट्यूब चैनल और अन्य डिजिटल माध्यमों पर लाइव किया गया है, जिसमें दर्शकों को आकर्षित करने के लिए खास कंटेंट और इंटरैक्टिव चुनौतियाँ दी गई हैं।
सिम्पली फ्रेश के बारे में:
सिम्पली फ्रेश, बीएन ग्रुप द्वारा 2013 में शुरू किया गया एक बीज वाला खाद्य तेल ब्राण्ड है, जिसमें सोयाबीन, सूरजमुखी और मूंगफली का तेल शामिल है। यह समाज की तरक्की में योगदान देने के लिए अपने उत्पादों और अभियानों के माध्यम से नई सोच को आगे बढ़ाता है।
बीएन ग्रुप के बारे में:
बीएन ग्रुप, एक प्रमुख एफएमसीजी और खाद्य तेल समूह है, जिसकी स्थापना 2011 में हुई थी। यह उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और अनूठे तरीकों के लिए प्रसिद्ध है और भारतभर में अपने विस्तार की दिशा में निरंतर प्रयासरत है।