आजियो ने एचएंडएम के कलेक्शन के साथ भारतीय फैशन में किया विस्तार

( 1481 बार पढ़ी गयी)
Published on : 27 Sep, 24 11:09

आजियो ने एचएंडएम के कलेक्शन के साथ भारतीय फैशन में किया विस्तार

मुंबई: भारत के सबसे बड़े फैशन ई-टेलर 'आजियो' ने गुरुवार को अपने प्लेटफॉर्म पर स्वीडिश फैशन ब्रांड 'एचएंडएम' को लॉन्च करने की घोषणा की। यह साझेदारी भारतीय फैशन ई-रिटेल बाजार में एचएंडएम और आजियो, दोनों की उपस्थिति को और मजबूत करेगी। आजियो इस साझेदारी के जरिए अपने अंतरराष्ट्रीय पोर्टफोलियो को और विस्तृत कर रहा है, जबकि एचएंडएम आजियो के डिजिटल प्लेटफॉर्म और उसकी व्यापक पहुंच का लाभ उठाकर भारतीय ऑनलाइन बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने का लक्ष्य रख रहा है।

एचएंडएम अपना कलेक्शन आजियो पर पेश करेगा, जिसमें महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के कपड़े व घरेलू सजावट के 10,000 से अधिक आइटम शामिल होंगे। इनकी शुरुआती कीमत 399 रुपए रखी गई है। आजियो के सीईओ, विनीत नायर ने कहा, "पिछले कुछ वर्षों में हमने आजियो पर सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय ब्रांड लाने के लिए फैशन के क्षितिज को आगे बढ़ाया है। हम नए ग्लोबल ब्रांड्स और ट्रेंड्स को अपने ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

एचएंडएम इंडिया की बिक्री प्रबंधक, यानिरा रामिरेज ने कहा कि आजियो के मजबूत डिजिटल मंच और उसकी व्यापक पहुंच से कंपनी को भारतीय बाजार में लाभ मिलेगा।
 


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.