GMCH STORIES

बाथरूम की बदबू के बीच निकाल रहे दिन,जीना हुआ मुश्किल

( Read 587 Times)

08 Sep 24
Share |
Print This Page

बाथरूम की बदबू के बीच निकाल रहे दिन,जीना हुआ मुश्किल

लखारा चौक के सुविधाघर से निकल रहे बाथरूम की बदबू के बीच निकाल रहे दिन,जीना हुआ मुश्किल
उदयपुर। लखारा चौक स्थित खारी बावड़ी पर बनें सुविधाघर की स्थिति इतनी खराब हो चुकी है वहंा प्रतिदिन 250-300 लोगों द्वारा इस सुविधाघर का उपयोग किया जाता है और उस सुविधाघर में से बाथरूम बह कर सड़क पर आ रहा है। जिस कारण पूरा क्षेत्र से बदबू से भर गया है। वहंा के निवासियों के साथ ही लखारा चौक में प्रतिदिन आने वाली सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एवं शहरी जनता का उस रोड़ से निकलना मुश्किल हो गया है। इस सन्दर्भ में पिछले कई दिनों से लगातार स्थानीय पार्षद देवेन्द्र साहू से सम्पर्क किया जा रहा है लेकिन उसका कोई समाधान नहीं निकल पाया है।  
मण्डल क्लॉथ एसोसिएशन के अध्यक्ष मन्सूर अली वीचाचेरावाला ने बताया कि सुविधाघर की टाईलें टूट चुकी है। सुविधाघर से निकल बाहर आने वाले पेशाब के कारण वहंा लगी सीढ़ि़यांें पर कई बार लोग फिसल कर चोटिल हो चुके है। वहंा क्षेत्र में फैली बदबू के कारण स्थानीय लोगों का कारोबार प्रभावित हो रहा है।
उन्होंने बताया कि पूर्व उप महापौर पारस सिंघवी सहित निगम के अधिकारियों को  भी इस बदहाल सुविधाघर को दिखाया जा चुका है लेकिन हालात जस के तस बने हुए है। मण्डी से लेकर मार्शल चौराहा तक यहीं एक मात्र सुविधाघर है जहंा पुरूष-महिला दोनों के लिये बाथरूम बनाया हुआ है। महिला सुविधाघर के दरवाजे की हालत खस्ताहाल हो चुकी है।खारी बावड़ी पर एक मिनिट के लिये भी आमजन का रूकना मुश्किल हो रहा है। शीघ्र ही नगरनिगम के चुनाव होने वाले है। इस क्षेत्र में इस बाथरूम की बदहाल स्थिति के कारण स्थानीय लोगों में पार्षद व नगर निगम के प्रति खासा रोष व्याप्त है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like