GMCH STORIES

रविवारीय अवकाश का भरपूर लुत्फ उठाया मेलार्थियों ने

( Read 2047 Times)

07 Jul 24
Share |
Print This Page

रविवारीय अवकाश का भरपूर लुत्फ उठाया मेलार्थियों ने


उदयपुर। जोधाणा पब्लिसिटी की ओर से बी.एन.कॉलेज ग्राउण्ड पर उदयपुर में पहली बार इंडिया का सबसे बड़ा अंडरवाटर फिश टनल मेले में शॉपिंग का महाकुंभ भी लगा हुआ है। यहां पर शॉपिंग के साथ ही मनोरंजन के कई साधन खाना पीना विभिन्न प्रकार के आसमान छूते झूले तो बच्चों के झूले के साथ ही और भी बहुत कुछ आकर्षण का केंद्र है।
जोधाणा पब्लिसिटी के दिनेश गौड़ ने बताया कि रविवारीय अवकाश होने की वजह से मानो बीएन कॉलेज प्रांगण में सारा उदयपुर ही उमड़ पड़ा और उसने मेला समाप्ति तक मिनी उदयपुर का रूप ले लिया। शाम तक मौसम में ठण्डक घुलने से मेले की रौनक और भी बढ़ गई। लोग खरीददारी के साथ ही तरह- तरह के व्यंजनों का स्वाद लेने भी मेले में पहुंचे। छुट्टी के दिन का भरपूर आनन्द उठाते हुए जहां परिवार के लोगों ने सबसे पहले जम कर खरीददारी की। पूरे मेले में घुम फिर कर जहां जिसे जो पसन्द आया वह उन्होंने खरीदा। उसके बाद लोग फूड जोन में पहुंचे। वहां पर अपनी मन पसन्द के गर्मा-गर्म या ठण्डे पेय पदार्थों का रसास्वादन किया।
 गौड़ ने बताया कि रविवार का छुट्टी का दिन होने से ज्यादातर लोग अपने परिवार सहित मेले में पहुंचे। मेले में बच्चों के मनोरंजन के लिए भी कोई कसर नहहीं छोड़ी है। चकरी, डोलर, झूले , उनके खेलने के आयटम, उनके कपड़े, गर्मी में पहने जाने वाले खास डिजाईन किये बच्चों के कपड़ों की भी मेले में खूब खरीददारी हो रही है। मेले में आये कई मेलार्थियों ने तो बताया कि अब तक शहर मेें जो मेले मे ंलगते आये हैं वो ज्यादा से ज्यादा 10-15 दिन के ही लगते आये हैं। ऐसे में यह मेला पूरे एक महीने का होने से इससे जनता को काफी सुविधा मिल रही है।
गौड़ ने बताया कि इसमें बच्चों से लेकर युवा महिला पुरुष एवं बुजुर्गों तक के लिए कई चीज उपलब्ध है। यह मेला देश-विदेश के लजीज व्यंजनों से महकताहुआ है। यहां पर विभिन्न प्रकार की लगभग 60 से ज्यादा स्टॉल्स लगी है जहां पर लोगों के मनपसंद के एवं घरेलू आइटम मिल रहे हैं। मेले के चौथे दिन ही शहर वासियों की भीड़ उड रही है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like