GMCH STORIES

वाटर टनल को देख रोमांचित हो रहे बच्चें व महिलायें

( Read 1254 Times)

04 Jul 24
Share |
Print This Page

वाटर टनल को देख रोमांचित हो रहे बच्चें व महिलायें


उदयपुर,जोधाणा पब्लिसिटी की ओर से शहर के बी एन कॉलेज ग्राउंड में चल रेह मेले में उदयपुर में पहली बार इंडिया का सबसे बड़ा अंडरवाटर फिश टनल के साथ ही शॉपिंग का महाकुंभ भी लगा है। यहां पर लगातार लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। खासकर महिलाएं एवं बच्चे अंडरवाटर फिश टनल को देख कर खासे रोमांचित हो रहे हैं।
जोधाणा पब्लिसिटी के दिनेश गौड़ ने बताया कि आधुनिक एवं फेशनेबल कपड़ों की लगी सेल उनकी पहली पसन्द बनी हुई है। महिलाओं के लिए आधुनिक एवं फेशनेबल कपड़ों की एक विशाल रेंज मेले में उपलब्ध है। हर रंग एवं डिजाईन में आकर्षक लगने वाली ड्रेसें युवतियों और महिलाओं को खूब पसन्द आ रहे हैं। गौड़ ने बताया कि हर ब्लॉक में हर तरह के सामानों की विशाल रेंज का उपलब्ध है। कोई भी मेलार्थी आराम से घूम फिर कर जहां से जो मर्जी चाहे आराम से खरीद सकता है। छाया- पानी का भी पूरा प्रबन्ध मेले में किया गया है। बच्चों से लेकर युवा ओर बुजुर्गों हर वर्ग के लिए मेले में उनकी पसन्द का सामान उपलबध है। गौड़ ने बताया कि जो भी मेलार्थी मेले में आ रहा है कोई भी खाली हाथ नहीं जा रहा है। कुछ न कुछ आईटम तो वह लेकर ही जा रहा है। शाम को चकरी डोलर का आनन्द लेने के लिए सैंकड़ों शहरवासी पहुंच रहे हैं।
गौड़ ने बताया कि शॉपिंग के इस महाकुंभ में झूलों की विशाल रेंज सहित मनोरंजन ,शॉपिंग जोन, फूड जोन का भी शहर वासी भरपूर उठा रहे हैं। मेले में परिवार सहित खरीदारी के साथ मनोरंजन का भी भरपूर आनंद लेने का मौका मिल रहा है। इधर फूड जोन में अनेक तरह के व्यंजनों का स्वाद भी मेलार्थियों को मिल रहा है। राजस्थान सहित कई राज्यों के व्यापारी भी अपने यहां के खास उत्पाद मेले में बिक्री के लिए लाए हैं जो कि शहरवासियों को काफी पसंद आ रहे हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like