GMCH STORIES

बीएन कॉलेज में चल रहे अण्डर वाटर फिश टनल  मेले में पांचवें दिन ही शहर उमड़ा

( Read 2840 Times)

03 Jul 24
Share |
Print This Page

बीएन कॉलेज में चल रहे अण्डर वाटर फिश टनल  मेले में पांचवें दिन ही शहर उमड़ा

उदयपुर, जोधाणा पब्लिसिटी की और से आयोजित बी एन कॉलेज मैदान उदयपुर में चल रहे अण्डर वाटर फिश टनल  मेले ने मात्र पाचवें दिन ही  शहरवासियों को इस कदर लुभाया कि इस मेले का जादू उनके सिर चढ़ कर बोला। मेले में प्रवेश करते ही जो खूबसरती लोगों को आकर्षित करती है उसका तो मुकाबला ही नहीं है। मेले में घूमते हुए लोग जब अण्डर वाटर फिश टनल को दखते हैं तो उसका रोमांच उन्हें एक अलग ही अनुभूति दे रहा है। अण्डर वाटर फिश टनल देखने के बाद लोगों ने कहा वाह क्या बात है। हमने पहले कभी भी उदयपुर में ऐसा पहले कभी नहीं देखा।
जोधाणा पब्लिसिटी के दिनेश गौड़ ने बताया कि मेले में इस बार अण्डर वाटर फिश टनल सभी के आकर्षण का केन्द्र बन रही है जो कि उदयपुरवासियों को पहली बार देश विदेश की रंग बिरंगी मछलिया देखने को मिल रही है। लोग जब इस फिश टनल को देख कर निकले तो उन्हें ऐसा महसूस महसूस हुआ जैसे वह समुद्र की सेर करके आ रहे हैं। लोगों ने बताया कि उनके चारो तरफ मछलिया तैर रही है। ऐसा देखने का मोका उदयपुर में पहली बार मिला है।
 मेले में इस बार हस्तशिल्प उत्पादों की बहुत बड़ी शृंखला उपलब्ध है। भारत के सभी हिस्सों से हस्तशिल्पी अपने द्वारा हस्तनिर्मित उत्पाद लेकर इस आयोजन में भाग लिया है  एक ही प्रांगण में देश के विभिन्न हिस्सों के ख्याति प्राप्त हस्तशिल्प उत्पाद खऱीदने का सुनहेरा मौका शहरवासियों को मिल रहा है वह भी बहुत ही किफ़ायती दामों में।
गौड़ ने बताया कि मेले के  शॉपिंग के महाकुंभ में झूलों की विशाल रेंज सहित मनोरंजन, शॉपिंग जोन, फूड जोन का भी लोग लुफ्त उठा रहे हैं। मेले में लोग परिवार के साथ खरीदारी के साथ मनोरंजन का भी भरपूर आनंद ले रहे हैं। यहां एक ही छत के नीचे हर तरह के उत्पाद मिल रहे हैं, वही फूड जोन में अनेक तरह के व्यंजनों का लुफ्त भी लोग उठा पा रहे हैं। राजस्थान सहित कई राज्यों के व्यापारी भी अपने यहां के खास उत्पाद लेकर मेले में आये हैं। मेले में डिस्काउंट के साथ कई आकर्षक स्कीम भी लॉन्च हो रही है जिसका फायदा आम जनता को मिल रहा है। मेले में फर्नीचर, किचन वेयर, आर्टिफिशियल ज्वेलरी, परफ्यूम, क्रोकरी, फैशन, फिटनेस ,कंप्यूटर, शूज, कालीन, पर्दे, खिलौने, गद्दे, सोफे, चद्दरें ,कारपेट, पानीपत का हैंडलूम, टेराकोटा के डेकोरेटिव आइटम, साज सज्जा का पूरा सामान, खुर्जा क्राकरी और मेलामेट का क्रोकरी सहित कई स्टाल मेले में लगी हुई है। इसके साथ ही कपड़े, कॉस्मेटिक, पर्स, साड़ी, अचार मुरब्बे आदि सामान की भी स्टॉल्स, उचित मूल्य पर लोग खरीद रहे हैं।
गौड़ ने बताया कि मेले में आकर्षक झूलों का भी शहरवासी पूरा आनंद उठा रहे हैं। बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए खास डबल डिस्क चांद तारा, पानी की नाव, कोलंबस, ब्रेक डांस सहित कई आसमान छूते झूले, मनोरंजन व आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। इसके साथ ही फूड जोन में साउथ इंडियन, चाइनीस फास्ट फूड ,चार्ट पकौड़ी, नमकीन , चाय कॉफी सहित कई स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद भी लोग ले रहे हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like