GMCH STORIES

रोटरी एलीट ने विकास श्रीमाली के बेस्ट प्रेसिडेंट व बेस्ट क्लब सहित जीते 45 पुरस्कार

( Read 2270 Times)

25 Jun 24
Share |
Print This Page
रोटरी एलीट ने विकास श्रीमाली के बेस्ट प्रेसिडेंट व बेस्ट क्लब सहित जीते 45 पुरस्कार


उदयपुर। रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3056 के प्रांत-स्तरीय आभार प्रदर्शन समारोह में रोटरी क्लब एलीट ने पचास से कम सदस्यों के क्लबों के वर्ग में डिस्ट्रिक्ट में सर्वश्रेष्ठ क्लब का खिताब अर्जित किया। साथ ही क्लब के अध्यक्ष विकास श्रीमाली को इसी वर्ग में सर्वश्रेष्ठ प्रेजिडेंट घोषित किया गया। क्लब को वर्ष पर्यन्त किये गये विभिन्न सेवा कार्यो के तहत कुल 45 पुरूस्कार प्राप्त हुए।
क्लब सचिव अजय लोढ़ा ने बताया कि समारोह में रोटरी क्लब एलीट ने उपरोक्त प्रमुख खिताबों के अलावा इसी कैटेगरी में बेस्ट पब्लिक इमेज कार्यक्रम, बेस्ट कम्युनिटी सर्विस, बेस्ट परमानेंट प्रोजेक्ट, श्रेष्ठ रोटरी फाउंडेशन गतिविधि, क्लब द्वारा रोटरी फाउंडेशन को सर्वाधिक डोनेशन, बेस्ट ई-  लर्निंग एक्टिविटी, बेस्ट चाइल्ड डेवलपमेंट एक्टिविटी, बेस्ट हैप्पी स्कूल एक्टिविटी, बेस्ट वाश प्रोजेक्ट के पुरस्कार, बेस्ट प्रोग्राम ऑन मेंटल हेल्थ ( द्वितीय पुरस्कार) भी जीते तथा सम्पूर्ण प्रांत में एकमात्र शत प्रतिशत पीएचएफ क्लब होने का विशेष गौरव प्राप्त किया। इसके अलावा क्लब की मुक्ता श्रीमाली को बेस्ट सोशल सर्विस एक्टिविटी बाई स्पाउस तथा सरिता दूगड़ को आउटस्टैंडिंग लेडी रोटेरियन के पुरस्कार प्राप्त हुए।
अति विशिष्ट पुरस्कारों में क्लब के वरिष्ठ सदस्य, रमेश मोदी को वर्ष भर उल्लेखनीय सहयोग करने पर डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ने अपने नवरत्नों में शामिल करते हुए विशेष सम्मान दिया गया। क्लब के तीन सदस्यों आशीष चोरडिया, रमेश मोदी तथा विकास श्रीमाली को रोटरी अंतरराष्ट्रीय से प्राप्त विशिष्ट एवेन्यू ऑफ सर्विस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। क्लब के ही सुधीर-सरिता दूगड़ तथा कमलेश तलेसरा को रोटरी फाउंडेशन के लिए उल्लेखनीय आर्थिक दान दिए जाने पर विशेष सम्मान दिया गया।
पुरस्कारों के क्रम में कमलेश तलेसरा को सह- प्रांतपाल के रूप में तथा साधना तलेसरा, सरिता दूगड़ व रमेश मोदी को डिस्ट्रिक्ट की विभिन्न समितियों के अध्यक्ष के रूप में सेवा देने के लिए विशेष पुरस्कार दिए गए। क्लब को डिस्ट्रिक्ट के कार्यक्रम नवोदघोष को आयोजित करने के लिए भी विशेष पुरस्कार प्राप्त हुआ। क्लब को डिस्ट्रिक्ट गवर्नर साइटेशन, वाइब्रेंट क्लब एवम सिग्निफिकेंट सर्विस अवार्ड भी प्राप्त हुआ। इन सब पुरस्कारों के अतिरिक्त विभिन्न वर्गों में क्लब के अन्य सदस्यों,
शुभम मारू, रितेश बांठिया, पंकज पालीवाल, नीतीश सेवरिया, सुनील लढ़ा, संदीप गलुंडिया, अंजलि दुबे, प्रीतम जैन , विकास जैन एवम अमित टाया भी पुरस्कृत हुए। रमेश मोदी एवम आशीष चोरडिया को एक्टिव रोटेरियन ऑफ मंथ का पुरस्कार भी मिला।
सचिव अजय लोढ़ा ने बताया कि भव्य आभार समारोह में ये सभी पुरस्कार प्रांतपाल डॉ. निर्मल कुणावत, मुख्य अतिथि पुणे से आये पूर्व रोटरी अंतरराष्ट्रीय डायरेक्टर महेश कोटबागी, डिस्ट्रिक्ट के चीफ मेंटर अशोक गुप्ता व अन्य पूर्व प्रांतपालों द्वारा प्रदान किए गए। रोटरी क्लब एलीट के 15 सदस्यों ने इस समारोह में भाग लिया। क्लब के लिए एक और गौरवपूर्ण बात यह भी रही कि इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के संचालन का दायित्व प्रांतपाल द्वारा क्लब के सदस्य रमेश मोदी को दिया गया जो उन्होंने एक सहयोगी के साथ बखूबी निभाया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like