GMCH STORIES

ओसवाल सभा स्पोर्ट्स टूर्नामेन्ट का आगाज

( Read 898 Times)

30 Jun 24
Share |
Print This Page
ओसवाल सभा स्पोर्ट्स टूर्नामेन्ट का आगाज


उदयपुर। ओसवाल सभा  स्पोर्ट्स  टूर्नामेन्ट 2024 का भव्य शुभारम्भ शनिवार दोपहर आर एल चौफला अकादमी, 100 फिट रोड शोभागपुरा में हुआ। समारोह के अतिथि बाठेड़ा गैस एजेंन्सी के संचालक देवेन्द्र भानावत, आरएएस दीपक मेहता, आकाशवाणी उदयपुर के निदेशक रविन्द्र डूंगरवाल एवं करेंसी मैन विनय भाणावत थे। इस दौरान ओसवाल सभा कार्यकारिणी के अध्यक्ष प्रकाश कोठारी, उपाध्यक्ष डॉ. तुक्तक भानावत, सचिव आनन्दीलाल बम्बोरिया, संयुक्त सचिव मनीष नागौरी, कोषाध्यक्ष फतहसिंह मेहता उपस्थित थे। इनके साथ ही खेल आयोजक अंशुल मोगरा, राजन बया बेडमिन्टन समन्वयक, दिनेश कोठारी  टेबल टेनिस समन्वयक, धीरज भानावत चेस समन्वयक एवं अनिता गान्धी कैरम समन्वयक की देखरेख में स्पोटर््स टूर्नामेन्ट का आगाज हुआ। समारोह के प्रारम्भ में अध्यक्ष सहित सभी कार्यकारिणी सदस्यों ने अतिथियों का उपरना, माला एवं पगड़ी पहना कर स्वागत अभिनन्दन किया। दो दिवसीय  स्पोर्ट्स टूर्नामेन्ट स्व. मोहनलालजी-स्व. बादाम बाई भाणावत की पुण्य स्मृति में देवेन्द्र भानावत द्वारा प्रायोजित किया जा रहा है। टूर्नामेन्ट में 350 प्रविष्ठियां प्राप्त हुई।
खेल आयोजक अंशुल मोगरा ने बतााया कि स्वागत उद्बोधन में अध्यक्ष प्रकाश कोठारी ने समाजजनों एवं अतिथियों का स्वागत अभिनन्दन एवं आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमें ओसवाल सभा स्पोर्ट्स टूर्नामेन्ट 2024 का भव्य आयोजन करने का मौका मिला। यह हमारा पहला प्रयास है। इसे हम अच्छे से अच्छा करने का प्रयास कर रहे हैं। इस आयोजन के पीछे हमारा उद्देश्य है कि हम ओसवाल समाज की प्रतिभाओं को आगे लाएं। कोई भी आयोजन हो वह सफल तभी होता है जब हम मिलजुल कर सामूहिक प्रयास करें। आज इस आयोजन में सभी साथ मिल कर यह कार्य कर रहे हैं जो कि हम सभी की एक सुखद उपलब्धि है।
आरएएस दीपक मेहता ने कहा कि आज के समय में खेल समाज का अभिन्न अंग बन गया है। खासकर कोविड के बाद तो अच्छे स्वास्थ्य के लिए खेल बहुत ही जरूरी हो गया है। खेल से शारीरिक क्षमता का तो विकास होता ही है साथ ही यह स्वास्थ्य के लिए भी लाभदायक हैं। देवेन्द्र भाणावत ने कहा कि यह आयोजन अपने आप में एक यूनिक है। चाहे यह पहला प्रयास है लेकिन धीरे-धीरे ही सफलता मिलती है। समाज में ऐसे आयोजन होते रहने चाहिये। इस अवसर पर मेहता, भाणावत एवं डूंगरवाल ने बेडमिन्टन प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like