GMCH STORIES

पेसिफिक कॉलेज ऑफ आक्यूपेशनल थैरेपी में विधार्थीयो के आर्ट वर्कशॉप का आयोजन

( Read 1079 Times)

26 Sep 24
Share |
Print This Page

पेसिफिक कॉलेज ऑफ आक्यूपेशनल थैरेपी में विधार्थीयो के आर्ट वर्कशॉप का आयोजन

उदयपुर। पेसिफिक कॉलेज ऑफ आक्यूपेशनल थैरेपी के विधार्थीयो के लिए पीडिलाईट इंडस्ट्रीज के सहयोग से आज एक आर्ट वर्कशॉप का आयोजन किया गया। वर्कशॉप का उद्घाटन कॉलेज के प्रिसिंपल डॉ.विशाल शर्मा,बर्कशॉप कॉर्डिनेटर डॉ.राहिला घोड्च एवं स्टॉफ के अन्य फैकल्टी ने किया। 
वर्कशॉप में कॉर्डिनेटर डॉ.राहिला घोड्च ने 29 से ज्यादा विधार्थीयों कों ऐब्सट्रेक्ट आर्ट की बारीकियों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। वर्कशॉप में पेस्टल कलर्स का उपयोग किया जिससे प्रतिभागियों को रंगों के विभिन्न संयोजनों और तकनीकों के साथ साथ रंगों को प्रयोग करके अपनी भावनाओं को चित्रित करने का अवसर मिला। 
इस अवसर डॉ.राहिला ने कहा कि यह वर्कशॉप न केवल कला कौशल को विकसित करने का एक मंच है, बल्कि यह विधार्थीयों को तनाव मुक्त करने का भी एक साधन है।
वर्कशॉप में पेसिफिक कॉलेज ऑफ आक्यूपेशनल थैरेपी के प्रिसिंपल डॉ.विशाल शर्मा ने कहा कि इस वर्कशॉप के आयोजन का मुख्य उद्देश्य विधार्थीयों के मानसिक स्वास्थ्य को सुदृढ़ करना और उन्हें कला के माध्यम से अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने का अवसर प्रदान करना है।
कार्यशाला के अंत में प्रतिभागियों ने अपनी बनाई हुई कला का प्रदर्शन किया, जिससे उन्होंने अपनी कला और भावनाओं को साझा किया। 
इस अवसर पर कॉलेज के डॉ.कुलदीप,रामसहाय मीणा,देवेन्द्र आमेटा एवं एचआर विभाग के नवनीत सिंह गौर,तरुण, प्रवीण,महेन्द्र,कुंदन आदि का सहयोग रहा।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like