GMCH STORIES

आरडी फाउंडेशन ने लिया एक लाख पेड़ लगाने का संकल्प

( Read 3197 Times)

18 Aug 24
Share |
Print This Page
आरडी फाउंडेशन ने लिया एक लाख पेड़ लगाने का संकल्प

जालोर में आरडी फाउंडेशन द्वारा 'हरित संकल्प वृक्षारोपण अभियान' का शुभारंभ राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दासपा में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक श्री रविन्द्र सिंह भाटी (शिव) और विशिष्ट अतिथि विधायक श्री डॉ. समरजीत सिंह (भीनमाल) मौजूद रहे। साथ ही, फाउंडेशन के संस्थापक श्री चेतन सिंह राठौड़, समाजसेवी श्री श्रवण सिंह, और सरपंच प्रतिनिधि श्री वीरेंद्र सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति भी रही।


फाउंडेशन के सचिव ने बताया कि इस अभियान का उद्देश्य अधिक से अधिक पेड़ लगाकर पर्यावरण और धरती माता को हरा-भरा बनाना है। श्री रविन्द्र सिंह भाटी ने फाउंडेशन के इस प्रयास की सराहना की और कहा कि यह पहल आने वाली पीढ़ियों के लिए अत्यंत लाभदायक होगी। उन्होंने चेतन सिंह को उनके सामाजिक कार्यों के लिए धन्यवाद भी दिया।

डॉ. समरजीत सिंह ने कहा कि चेतन सिंह, जो व्यवसाय के सिलसिले में बाहर हैं, ने अपनी मातृभूमि को नहीं भुलाया है और इस क्षेत्र के लोगों के लिए महत्वपूर्ण सामाजिक कार्य कर रहे हैं। चेतन सिंह ने इस अभियान के अंतर्गत पेड़ लगाने और उनकी देखभाल करने के महत्व पर जोर दिया।

इस कार्यक्रम में विद्यालय प्रांगण में पेड़ लगाकर वृक्षारोपण का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर विद्यालय स्टाफ, ग्रामीणों और गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति भी उल्लेखनीय रही।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like