GMCH STORIES

गीतांजली हॉस्पिटल में पिंक अक्टूबर के उपलक्ष्य में पिंक तंबोला इवेंट की पूर्व योजना पर हुई अहम बैठक

( Read 711 Times)

16 Oct 24
Share |
Print This Page

गीतांजली हॉस्पिटल में पिंक अक्टूबर के उपलक्ष्य में पिंक तंबोला इवेंट की पूर्व योजना पर हुई अहम बैठक

गीतांजली हॉस्पिटल में उदयपुर की विख्यात महिलाओं का विशेष स्वागत किया गया। इस अवसर पर 19 अक्टूबर 2024 को होने वाले पिंक तंबोला इवेंट की पूर्व-योजना बैठक का आयोजन किया गया। इस महत्वपूर्ण बैठक में कार्यक्रम को अधिक प्रभावशाली और जनहितकारी बनाने के लिए विचार-विमर्श और सुझावों का आदान-प्रदान हुआ। कार्यक्रम का नेतृत्व गीतांजली हॉस्पिटल के सीओओ श्री ऋषि कपूर, डीजीएम सेल्स और मार्केटिंग श्री कल्पेश चंद रजबार, और श्रीमती दीपमाला मेवाड़ा ने किया।

बैठक के दौरान ब्रेस्ट कैंसर के प्रति जागरूकता बढ़ाने और शुरुआती पहचान के महत्व को उजागर करने के लिए एक विस्तृत जागरूकता अभियान की योजना गीतांजली हॉस्पिटल की वरिष्ठ विशेषज्ञों डॉ अंजना वर्मा, डॉ पूजा गाँधी, डॉ सुमन परिहार, डॉ रेणु मिश्रा, डॉ कल्पना गुप्ता, डॉ सुषमा मोगरी, डॉ भामिनी जाखेटिया, डॉ शब्दिका कुलश्रेष्ठ के सहयोग से बनाई गई। इस अभियान का उद्देश्य समाज के महत्वपूर्ण और जीवन रक्षक जानकारी देना है।

उल्लेखनीय है कि बैठक में उपस्थित महिलाओं ने अपने मूल्यवान सुझाव और दिशा-निर्देश साझा किए, जिससे कार्यक्रम को और अधिक प्रभावी बनाने के ठोस कदम उठाए गए। पूरे उत्साह और समर्पण के साथ यह तय किया गया कि पिंक तंबोला इवेंट न केवल जागरूकता फैलाएगा, बल्कि आशा और उम्मीद का संदेश भी देगा। इस कार्यक्रम के अंतर्गत तंबोला, फिंगर प्रिंटिंग, सेल्फी पॉइंट्स, ब्रेस्ट कैंसर जागरूकता पर आधारित नाटक, और डॉक्टरों द्वारा पैनल चर्चा जैसी कई गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा। इसमें उदयपुर की महिलाएं पिंक ड्रेस कोड में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगी।

कार्यक्रम के समापन पर श्री ऋषि कपूर ने सभी गणमान्य अतिथियों को पौधे देकर आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन गीतांजली हॉस्पिटल के ब्रांडिंग और पी.आर विभाग से हरलीन गंभीर द्वारा किया गया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like