GMCH STORIES

GMCH :एमबीबीएस बैच 2023 के विद्यार्थियों का स्वागत करने के लिए हुआ 'फ्रेशर फेस्ट' का आयोजन

( Read 7269 Times)

18 Jun 24
Share |
Print This Page
GMCH :एमबीबीएस बैच 2023 के विद्यार्थियों का स्वागत करने के लिए हुआ 'फ्रेशर फेस्ट' का आयोजन

गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ने एमबीबीएस बैच 2023 के विद्यार्थियों का स्वागत करने के लिए 'फ्रेशर फेस्ट' का आयोजन किया।

इस कार्यक्रम की शुरुआत पारंपरिक प्रार्थना, दीप प्रज्वलन और मुख्य अतिथि श्री अंकित अग्रवाल, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, गीतांजली ग्रुप, विशिष्ट अतिथि डॉ. एस.के लुहाड़िया, वाईस चांसलर गीतांजली यूनिवर्सिटी, विशेष अतिथि डॉ. संगीता गुप्ता, डीन जीएमसीएच, डॉ. मनजिंदर कौर, एडीशनल प्रिंसिपल, जीएमसीएच, डॉ. अरविंद यादव, डीन पीजी स्टडीज, जीयू, और डॉ. डाड, प्रिंसिपल पैरामेडिकल साइंसेज द्वारा देवी सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ हुई।

एमबीबीएस बैच 2022 और 2023 के छात्रों ने गीत, नृत्य और नाटक प्रस्तुत किए। मिस्टर और मिस फ्रेशर प्रतियोगिता के प्रतिभागियों ने रैंप पर चलकर जजों के सामने अपनी प्रतिभा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की। इस कार्यक्रम के जज थे: डॉ. जितेंद्र जीनगर, प्रोफेसर मनोरोग, डॉ. नरेन कुर्मी, प्रोफेसर फिजियोलॉजी, डॉ. अंजना वर्मा, प्रोफेसर सामुदायिक चिकित्सा, और डॉ. चारु शर्मा, एसोसिएट प्रोफेसर एनेस्थीसिया।

जीएमसीएच की डीन डॉ. संगीता गुप्ता ने अपने संबोधन में छात्रों को सीनियर और जूनियर के बीच मजबूत बंधन बनाने के लिए प्रेरित किया। गीतांजली यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. एस.के. लुहाड़िया ने कार्यक्रम की थीम 'एंजल्स और डेमन्स' पर प्रकाश डाला और मनुष्य में अच्छाई और बुराई दोनों के अस्तित्व के बारे में समझाया।

मिस तनिशा जाला ने 'मिस फ्रेशर 2023' का खिताब जीता और प्रांजल जैन ने 'मिस्टर फ्रेशर 2023' का खिताब जीता। मिस्टर और मिस फ्रेशर 2023 को मुख्य अतिथि श्री अंकित अग्रवाल जी द्वारा ताज पहनाया गया।

कार्यक्रम का समापन धन्यवाद ज्ञापन द्वारा डॉ. मोनाली सोनवाने, प्रोफेसर एनाटॉमी, द्वारा हुआ। कार्यक्रम का समन्वय डॉ. मोनाली सोनवाने, प्रोफेसर एनाटॉमी, डॉ. उषा कुमार, सहायक प्रोफेसर फिजियोलॉजी, मिस हिमांशी सिंह, मिस फ्रेशर 2022, और श्री अक्षत यादव, मिस्टर फ्रेशर 2022 ने किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like