GMCH STORIES

प्रांजलि वर्मा बनी मिसेज बिहार -2024,ऋतिका व डॉ शबनम रहीं रनरअप

( Read 1021 Times)

28 Jun 24
Share |
Print This Page
प्रांजलि वर्मा बनी मिसेज बिहार -2024,ऋतिका व डॉ शबनम रहीं रनरअप

  
मिसेज बिहार 2024 ब्यूटी कॉन्टेस्ट का ग्रैंड फिनाले 23 जून को एक्जीबिशन रोड स्थित होटल सीपी पैलेस में आयोजित था। भव्य कार्यक्रम के दौरान मिसेज बिहार 2024 का खिताब प्रांजलि वर्मा ने जीता। वहीं द्वितीय स्थान पर ऋतिका व तृतीय स्थान पर डॉ शबनम रहीं। कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई उसके बाद तमाम फाइनलिस्ट का इंट्रो राउंड हुआ जिसमे तमाम फाइनलिस्ट ने एकसाथ डांस कर कार्यक्रम का शानदार आगाज़ किया ।
 
 ओशियन इंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित मिसेज बिहार -2024 (सौंदर्य स्पर्धा) का ऑडिशन कुछ दिन पहले आयोजित थे जिसमे बिहारभर से 300 महिलाओं ने हिस्सा लिया और महज 16 महिलाएं ही फाइनल राउंड तक पहुच पाई थी। जिनके नाम प्रांजल, प्रिया, डॉ खुशबू, रंजू गुप्ता,निक्की, विनीता मिश्रा,शबनम रानी,सुमन,जुली झा,रितिका दरबार, रूबी शर्मा, मंजू मंडल,सोनी पाल, जुली ज्योति,पूजा व कविता वर्मा हैं। 
 
विजयी होने के लिए फ़ैनलिस्टों को अलग अलग राउंड से गुजरना पड़ा। रेट्रो, कॉकटेल, इंडियन व प्रश्न-उत्तर राउंड से होते हुए सभी प्रतिभागियों ने अपने बेहतरीन आई क्यू का परिचय दिया। आत्मविश्वास से लबालब तमाम फाइनलिस्ट ने बेहतरीन परफॉर्म किया। तमाम फाइनलिस्ट ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ व सैकड़ों दर्शको के सामने रैंप वॉक किया अलग अलग राउंड में महिलाओं ने अपनी भावनाओं को साझा किया, जिसमें प्रतिभागियों के उत्साह और कौशल ने सभी को हैरान कर दिया। जज के रूप में 
मिसेज वर्ल्ड 2022 सरगम कौशल, महिला विकास मंच की संरक्षक वीणा मानवी व स्किन-हेयर एक्सपर्ट डॉ विकास शंकर थें।
मिसेज वर्ल्ड सरगम कौशल ने पटना आने पर अपनी खुशी जाहिर की और कहा मैं पहली बार पटना आयी हूँ और मुझे यहाँ के लोगो से प्यार हो गया। यहाँ के लोग खूब मेहनती हैं व यहाँ के व्यंजन बहुत ही खास हैं। यहाँ के लोगो मे टैलेंट की कमी नही हैं सबों में विश्व पर छा जाने की क्षमता है।
 
 इस वर्ष का आयोजन स्टॉप वॉयलेंस अगेंस्ट वीमेन के थीम पर आयोजित है,ओशियन एंटरटैनमेंट के एमडी प्रवीण सिन्हा ने बताया की इस कॉन्टेस्ट के विनर को बिहार भर में नारी के उत्थान के लिए एक ब्रांड अम्बेसडर के रूप में विभिन्न गतिविधियों में शामिल कर बिहारभर के गाँव में नाड़ी उत्पीड़न के खिलाफ अवेयरनैस प्रोग्राम चलाया जाएगा व महिलाओं को सैनेटरी पैड के विषय मे जागरूक कर उसका मुफ्त वितरण  और इस विषय में गांव-गांव जाकर महिलाओं को जागरूक करने का लक्ष्य है। यह कदम महिला सशक्तिकरण के तरफ उठाया जाने वाला एक बड़ा कदम होगा। जिसकी शुरुआत पटना से की गई है। पटना के गांवों में ग्रामीण महिलाओं के बीच सेनिटरी पेड का वितरण व अवेयरनेस कार्यक्रम की चलाया गया जा चुका है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like