GMCH STORIES

एडुटेक वेंचर वैंटेज प्रो Edutech Venture Vantage PRO के लोगो का अनावरण किया गया।

( Read 3115 Times)

23 Jul 24
Share |
Print This Page

एडुटेक वेंचर वैंटेज प्रो  Edutech Venture Vantage PRO के लोगो का अनावरण किया गया।

मुंबई  : भारत में शिक्षा का दायरा हर दिन बढ़ता जा रहा है। नई तकनीकों के माध्यम से छात्र विभिन्न पाठ्यक्रम अपना रहे हैं, तकनीकी ज्ञान प्राप्त कर रहे हैं और विभिन्न प्रकार के रोजगार हासिल कर रहे हैं। मुंबई में, एक नई एड-टेक पहल शुरू की गई है। वेंटेज प्रो नामक इस शैक्षिक अकादमी के लोगो का अनावरण 21 जुलाई, 2024 को गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर किया गया था।

वैंटेज नॉलेज एकेडमी लिमिटेड ऑनलाइन शिक्षा के क्षेत्र में एक जाना-माना नाम है, जो उच्च गुणवत्ता वाली तकनीकी शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है। इस उद्यम के तहत छात्रों को आधुनिक शिक्षा क्षेत्र में कई नए और जटिल विषयों में शिक्षा प्रदान की जाती है। अब, वैंटेज नॉलेज एकेडमी ने छात्रों को लाभ पहुंचाने के लिए अपने नए उद्यम वैंटेज प्रो के तहत कॉलेज और विश्वविद्यालय स्तर पर शैक्षिक अनुभवों को अपने पाठ्यक्रम में शामिल करने का निर्णय लिया है।

वैंटेज प्रो के तहत, छात्रों को अल्पकालिक डिग्री पाठ्यक्रम, डिप्लोमा पाठ्यक्रम और प्रमाणपत्र पाठ्यक्रम सहित ऑनलाइन पाठ्यक्रमों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच प्राप्त होगी। ये पाठ्यक्रम छात्रों को नवीनतम कौशल और ज्ञान से लैस करने, उनके रोजगार के अवसरों को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। पाठ्यक्रम छात्रों की क्षमता और आकांक्षाओं को बढ़ावा देने और बढ़ाने के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किए गए हैं, जिसका उद्देश्य उन्हें रोजगार और उद्यमशीलता कौशल के लिए उपयुक्त योग्यता प्रदान करना है, जिससे उनके विश्वविद्यालय के बाद के करियर में उनके प्रदर्शन को बढ़ावा मिल सके।

शैक्षणिक शिक्षा और उद्योग की मांगों के बीच अंतर को पाटने के मिशन के साथ, वेंटेज प्रो लचीली, उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करेगा जिसे कभी भी, कहीं भी ऑनलाइन प्राप्त किया जा सकता है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध वैंटेज नॉलेज एकेडमी लिमिटेड ने एक दशक से अधिक समय से बाजार में एक मजबूत प्रतिष्ठा स्थापित की है। वैंटेज प्रो कई प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों के लिए डिग्री प्रोग्राम भी डिजाइन और वितरित करता है, जिसका लक्ष्य व्यापक पाठ्यक्रम तैयार करना, संकाय की भर्ती करना और विभिन्न विश्वविद्यालयों, कॉलेजों और संस्थानों के लिए परिसर में कक्षा व्याख्यान प्रदान करना है। वैंटेज अकादमी के बारे में अधिक जानकारी के लिए और व्यावसायिक दृष्टिकोण से हमसे जुड़ने के लिए, कृपया हमारी वेबसाइट www.vantageinstitute.in पर जाएं।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like