GMCH STORIES

हाउ उदयपुर स्विगीड 2024 : टॉप यूजर ने ग्रॉसरी, दैनिक जरूरत और त्योहारी जरूरत के उत्पादों पर एक लाख रुपये से ज्यादा खर्च किए

( Read 7095 Times)

11 Jan 25
Share |
Print This Page

उदयपुर। शानदार झीलों और दिल लुभा लेने वाली खूबसूरती के लिए मशहूर उदयपुर के लोगों ने क्विक कॉमर्स के मामले में भी उपलब्धि हासिल की है। सालाना रिपोर्ट ‘हाउ इंडिया स्विगीड 2024’ में सामने आया है कि किस तरह से शहर के लोगों ने स्विगी इंस्टामार्ट की सहूलियत को अपनाया है। ताजा दूध से लेकर त्योहारी जरूरत के उत्पादों तक उदयपुर के लोगों ने ऑन-डिमांड डिलीवरी की सहूलियत को अपनाया, जिससे परंपरा और आधुनिक सुविधाओं के बीच अनूठा मेल देखने को मिला।
स्विगी इंस्टामार्ट के सीईओ अमितेश झा ने कहा कि उदयपुर में लॉन्चिंग के बाद से यह देखना शानदार अनुभव रहा है कि कैसे यहां के यूजर्स तेजी से क्विक कॉमर्स की सुविधाओं को अपना रहे हैं। बात चाहे ताजे दूध से दिन की शुरुआत करने की हो, किसी खास मौके पर त्योहारी जरूरत के उत्पादों कीया फिर इलेक्ट्रॉनिक्स से जुड़ी किसी जरूरत की, शहर के लोगों ने क्विक कॉमर्स को अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लिया है। इस साल उदयपुर के एक यूजर ने 1,16,317 रुपये खर्च किए, जो स्विगी इंस्टामार्ट पर लोगों के भरोसे को दिखाता है। हमें उदयपुर के इस सफर का हिस्सा बननेऔर लोगों को उनकी जरूरत की वस्तुएं तुरंत उपलब्ध कराने का गर्व है।
2024 में उदयपुर के क्विक कॉमर्स ट्रेंड्स :
शहर के लोगों ने सबसे ज्यादा दूध, टमाटर, आलू, प्याज और धनिया ऑर्डर किया। उदयपुर के एक यूजर ने ग्रॉसरी, त्योहारी जरूरत के उत्पादों समेत विभिन्न उत्पादों की खरीद पर 1,16,317 रुपये खर्च किए। उदयपुर में सबसे तेज डिलीवरी मात्र 127 सेकेंड में की गई, जिसमें डिलीवरी पार्टनर को 238 मीटर की दूरी तय करनी पड़ी। त्योहारों के दौरान उदयपुर के लोगों ने माचिस, दीया, कुमकुम और कपूर पूजा तेल जैसे उत्पादों की खरीद के साथ परंपरा को गले लगाया। त्योहारों के दौरान ये सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाने वाले प्रोडक्ट्स रहे। उदयपुर के लोगों ने इनकॉग्निटो मोड में दूध, चिप्स और टेंडर कोकोनट जैसे प्रोडक्ट्स ऑर्डर किए। यह दिखाता है कि शहर के लोग कुछ बातों को राज भी रखना चाहते हैं।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like