GMCH STORIES

डिश टीवी इस दिवाली एक करोड़ परिवारों के साथ मनाएगा जश्न, कार जीतने के मौके साथ मिलेंगे अन्य कई सुनिश्चित उपहार

( Read 1390 Times)

17 Oct 24
Share |
Print This Page
डिश टीवी इस दिवाली एक करोड़ परिवारों के साथ मनाएगा जश्न, कार जीतने के मौके साथ मिलेंगे अन्य कई सुनिश्चित उपहार

मुंबई : भारत की अग्रणी कंटेंट वितरण कंपनियों में से एक, डिश टीवी, इस दिवाली अपने उत्सव अभियान 'डिश की दिवाली' के साथ देशभर के घरों को रोशन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एकजुटता और देने की भावना को अपनाते हुए, डिश टीवी ने नए और मौजूदा डिश टीवी और डी2एच ग्राहकों के लिए विशेष रोमांचक ऑफ़र लॉन्च किए हैं। इस एक महीने चलने वाले अभियान का उद्देश्य प्रीमियम मनोरंजन और आकर्षक डील्स के माध्यम से परिवारों को एक साथ लाना है, जिसमें नए करेक्शंस के लिए बड़े कैशबैक और मौजूदा ग्राहकों के लिए लकी ड्रॉ शामिल हैं।
'डिश की दिवाली' अभियान डिश टीवी और डी2एच ग्राहकों के लिए कई लाभ लेकर आया है, जिसमें नए ग्राहकों को अपने प्लेटफ़ॉर्म पर लाने के लिए बड़े कैशबैक और सभी लोकप्रिय ओटीटी सेवाओं (वाचो मैक्स प्लान) का एक महीने का सब्सक्रिप्शन शामिल है। नए ग्राहक साप्ताहिक लकी ड्रॉ और अभियान के अंत में होने वाले बम्पर लकी ड्रॉ का हिस्सा भी होंगे, जहां वे कार और अन्य रोमांचक पुरस्कार जीत सकते हैं। दूसरी ओर, मौजूदा डिश टीवी और डी2एच ग्राहक भी अपने कनेक्शन को रिचार्ज करके एक महीने का वाचो मैक्स प्लान प्राप्त कर सकते हैं और साप्ताहिक लकी ड्रॉ और बम्पर लकी ड्रॉ में भाग ले सकते हैं। ग्राहक अपने त्योहारों की तस्वीरें डिश टीवी द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से अपलोड कर सकते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं, अपनी खुशी और त्योहार की भावना को व्यक्त करते हुए पूरे देश को शुभकामनाएं दे सकते हैं।
इस त्योहारी उत्साह को बढ़ाने और परिवारों को एकजुट करने की अपनी विरासत को बनाए रखने के लिए, डिश टीवी दिवाली के दौरान साप्ताहिक और बम्पर लकी ड्रॉ की एक सीरीज भी शुरू कर रहा है। जो ग्राहक नया कनेक्शन लेते हैं या अपनी सब्सक्रिप्शन को रिचार्ज करते हैं, चाहे वह किसी भी राशि का हो, वे साप्ताहिक ड्रॉ का हिस्सा और स्कूटी, रेफ्रिजरेटर, टेलीविजन और कई अन्य पुरस्कार जीतने का मौका पाएंगे। प्रत्येक सप्ताह, 23 विजेताओं का चयन किया जाएगा, जो पांच सप्ताह तक चलेगा, जिससे कई लोगों को जीतने का मौका मिलेगा। एक बार जब कोई ग्राहक साप्ताहिक पुरस्कार जीतता है, तो वे अगले ड्रॉ का हिस्सा नहीं होंगे, जिससे सभी प्रतिभागियों के लिए निष्पक्षता और रोमांच दोनों बना रहेगा। यह अभियान बम्पर लकी ड्रॉ के साथ समाप्त होगा, जिसमें प्रमुख पुरस्कारों में पहली पुरस्कार के रूप में किया एसयूवी, टाटा टियागो एसयूवी, ऑल्टो कारें, पल्सर बाइक, आईफोन, लैपटॉप और भी बहुत कुछ शामिल हैं।
डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के सीईओ और कार्यकारी निदेशक श्री मनोज डोभाल ने कहा, “डिश टीवी में, हम किसी भी स्क्रीन पर, किसी भी समय, कहीं भी दर्शकों का मनोरंजन करने को लेकर उत्साहित हैं और परिवार के उन पलों को समृद्ध करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस दिवाली, हम अपने ‘डिश की दिवाली’ अभियान को लॉन्च करने को लेकर बहुत खुश हैं। परिवारों का एक साथ उत्सव मनाते हुए हमारा उद्देश्य टीवी और ओटीटी मनोरंजन के साथ उनके अनुभव को और भी बढ़ाना है, जिसमें विशेष ऑफ़र, रोमांचक साप्ताहिक लकी ड्रॉ और एक भव्य बम्पर ड्रॉ शामिल है, जो पूरे देश में घरों में खुशी और सरप्राइज लेकर आएगा। हम सिर्फ मनोरंजन ही नहीं दे रहे हैं; हम आनंदमय क्षणों का निर्माण कर रहे हैं और मजबूत संबंधों को बढ़ावा दे रहे हैं। इस अभियान के साथ, हम हर घर को प्रीमियम मनोरंजन और देने की भावना को अपनाने के लिए आमंत्रित करते हैं, जो दिवाली को वास्तव में विशेष बनाता है।”
इस दिवाली, डिश टीवी और डी2एच सभी को एक साथ आने, विश्व स्तरीय मनोरंजन का आनंद लेने और परिवार की भावना के साथ जश्न मनाने के लिए आमंत्रित करते हैं, जिसमें अंतहीन मनोरंजन, रोमांचक पुरस्कार और सभी का साथ शामिल है। रिचार्ज करें, आनंद लें और डिश की दिवाली के साथ त्योहारी जादू का अनुभव करें, क्योंकि डिश टीवी घरों और दिलों को रोशन करता है, यह सुनिश्चित करता है कि त्योहारी सीजन कई अविस्मरणीय यादों से भरा हो।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like