GMCH STORIES

मोटोरोला के सबसे ज़्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन द बिग बिलियन डेज़ सेल 2024 में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे

( Read 1934 Times)

27 Sep 24
Share |
Print This Page

मोटोरोला के सबसे ज़्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन द बिग बिलियन डेज़ सेल 2024 में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे

उदयपुर : मोबाइल तकनीक और नवाचार में अग्रणी, मोटोरोला ने हाल ही में फ्लिपकार्ट की द बिग बिलियन डेज़ सेल से पहले अपने सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोनों पर त्यौहारी छूट की घोषणा की है और नए रंगों के वेरिएंट पेश किए हैं। मोटोरोला ने अपने “हेलो कलर्स, हेलो एआई” अभियान के तहत इन नए रंगों को पेश किया है, जिसमें इसके प्रीमियम, स्टाइलिश और जीवंत स्मार्टफोनों के अद्वितीय डिज़ाइन और रंग शामिल है। नए रंगों के वेरिएंट मोटोरोला एज50 प्रो, मोटोरोला एज50 फ्यूजन, मोटोरोला एज50 नियो, मोटो जी85 5जी और मोटो जी64 5जी के लिए है, और Flipkart.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ये उत्पाद 26 सितंबर से प्रारंभिक ग्राहकों के लिए और 27 सितंबर से द बिग बिलियन डेज़  सेल के दौरान सभी ग्राहकों के लिए विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

सबसे बड़ी बिग बिलियन डेज़ सेल डील की शुरुआत एक प्रीमियम स्मार्टफोन से की जा रही है, जिसमें मोटोरोला एज50 प्रो (12+256GB वेरिएंट, 125W चार्जर बॉक्स में) शामिल है, यह स्मार्टफोन जो 35,999 रुपये में मिलता है, अब केवल 27,999 रुपये*( बैंक ऑफर्स सहित) की प्रभावी कीमत पर खरीदा जा सकता है, जो इसे बिग बिलियन डेज़ में प्रीमियम स्मार्टफोन पर सबसे अविश्वसनीय डील बनाती है।

मोटोरोला एज50 प्रो  दुनिया का पहला एआई -पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा है, जिसका कलर आउटपुट Pantone™ द्वारा प्रमाणित है, और अब यह कैनेल बे कलर में भी उपलब्ध होगा। इसमें मोटो एआई द्वारा संचालित कैमरा दिया गया है, जिसमें दुनिया का पहला ट्रू कलर कैमरा भी है। कैमरा के साथ ही इसका डिस्प्ले भी Pantone™ द्वारा वास्तविक रंग आउटपुट के लिए प्रमाणित है और इसमें सेगमेंट का सबसे चौड़ा एपर्चर f/1.4 भी दिया गया है, जिससे किसी भी तरह की रोशनी में बेहतर फोटो के लिए अधिक प्रकाश पास हो सकता है। इसमें दुनिया का पहला 1.5K 144Hz ट्रू कलर डिस्प्ले पेश किया गया है, जिससे यूजर्स रंग और त्वचा के टोन को ठीक उसी तरह देख सकते हैं, जैसा कंटेंट क्रिएटर ने सोचा था। मोटोरोला एज50 प्रो में सेगमेंट की बेहतरीन चार्जिंग टेक्नोलॉजी है, जिसमें 125W टर्बो पावर चार्जिंग, 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स पावर शेयरिंग शामिल है। इसके फ्रंट में 50एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसमें ऑटो फोकस की सुविधा भी है। इसके अलावा, मोटोरोला एज50 प्रो ने स्टाइल सिंक फीचर पेश किया है, जो यूजर्स के आउटफिट के आधार पर एआई का उपयोग करके वॉलपेपर जनरेट करता है। इस डिवाइस में 12GB RAM दी गई है, जो एआई फीचर्स के लिए आदर्श है और इसे भविष्य में OTA अपडेट के माध्यम से डिवाइस पर आने वाली अधिक मोटो एआई सुविधाओं के लिए तैयार करता है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like