GMCH STORIES

डीएचएल एक्सप्रेस ने भारत में वर्ष 2025 के लिए की वार्षिक मूल्य समायोजन की घोषणा

( Read 1142 Times)

27 Sep 24
Share |
Print This Page
डीएचएल एक्सप्रेस ने भारत में वर्ष 2025 के लिए की वार्षिक मूल्य समायोजन की घोषणा

मुंबई : दुनिया की अग्रणी अंतरराष्ट्रीय एक्सप्रेस सेवा प्रदाता डीएचएल एक्सप्रेस ने आज मूल्य समायोजन की घोषणा की जो 01 जनवरी 2025 से प्रभावी होगी। भारत में यह औसत वृद्धि दर 6.9% होगी।
डीएचएल एक्सप्रेस, दक्षिण एशिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष - आर.एस. सुब्रमण्यन ने कहा, "हम भू-राजनीतिक गतिशीलता और आपूर्ति श्रृंखला व्यवधानों के रसद परिदृश्य पर चल रहे प्रभाव के बावजूद वैश्विक स्तर पर स्थिर और भरोसेमंद सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वार्षिक मूल्य समायोजन के साथ, हम अपने नेटवर्क में निवेश करना जारी रख सकते हैं ताकि इसकी दृढ़ और अनुकूलन क्षमता को बढ़ाया जा सके, जिससे बाहरी परिस्थितियों की परवाह किए बिना हमारे ग्राहकों के व्यवसायों के लिए निरंतर कार्य कर सके।"
डीएचएल एक्सप्रेस द्वारा कीमतों को वार्षिक आधार पर समायोजित किया जाता है, जिसमें मुद्रास्फीति और मुद्रा गतिशीलता के साथ-साथ नियामक और सुरक्षा उपायों से संबंधित प्रशासनिक लागतों को ध्यान में रखा जाता है। राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्राधिकरण नियमित रूप से 220 से अधिक देशों और क्षेत्रों में इन उपायों को अद्यतन करते हैं, जहां डीएचएल एक्सप्रेस सेवाएं प्रदान करता है। स्थानीय परिस्थितियों के आधार पर, मूल्य समायोजन देश-दर-देश अलग-अलग होंगे। अधिक जानकारी के लिए कृपया https://www.dhl.com/in-en/home.html पर देखें।
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like