GMCH STORIES

स्टर्लिंग हॉलीडे रेसोट्र्स ने उदयपुर में तीसरे रेसोर्ट का उद्घाटन किया

( Read 6607 Times)

16 Jul 24
Share |
Print This Page

स्टर्लिंग हॉलीडे रेसोट्र्स ने उदयपुर में तीसरे रेसोर्ट का उद्घाटन किया

उदयपुर। भारत के अग्रणी लैजऱ हॉस्पीटेलिटी ब्रैंड स्टर्लिंग हॉलीडे रेसोट्र्स ने राजस्थान में स्टर्लिंग अरावली उदयपुर के खुलने की घोषणा की है। इसके साथ ही, यह राज्य में स्टर्लिंग का छठा और उदयपुर में तीसरा रेसोर्ट है। लगभग 2.5 एकड़ लैंडस्केप्ड आउटडोर की सुविधा वाले इस रेसोर्ट से अरावली की पहाडिय़ों का खूबसूरत नज़ारा दिखायी देता है और इसे आइकॉनिक डेस्टिनेशन वैडिंग वैन्यू के तौर पर, उदयपुर में खोला गया है। उदयपुर डेस्टिनेशन वैडिंग के लिए अपनी पहचान बना चुका है। रेसोर्ट में 40,000 वर्गफुट में फैले ग्रीन लॉन्स ओर मल्टीपल बैंक्वेट हॉल हैं जिनमें करीब 5000 मेहमानों की क्षमता है। वैडिंग समारोहों के लिहाज से यह आदर्श रेसोर्ट है। रेसोर्ट में लाइव स्ट्रीमिंग, मेहमानों के लिए रोचक गेम्स और एक्टिविटीज़, क्युरेटेड थीम के मुताबिक साज-सज्जा, ग्रैंड मैन्यू और वैडिंग मैनेजर आपकी जरूरतों के हिसाब से प्लानिंग और विवाह समारोहों के आयोजन में मददगार साबित होते हैं।




स्टर्लिंग अरावली उदयपुर, अद्भुत हवेली आर्किटेक्चर से प्रेरित है जो भव्य राजस्थानी डिजाइन का पर्याय है, जिसमें अगले भाग और भीतरी दीवरों पर झरोखों से सजावट की जाती है। रेसोर्ट में 67 बड़े कमरे और सुइट्स हैं जिनमें क्लासिक रूम, हवेली रूम, प्रीमियर रूम विद पूल व्यू, अरावली हिल्स व्यू वाले प्रिविलिज स्वीट्स तथा चार बेडरूम वाली हवेली सुइट शामिल हैं, जो इस क्षेत्र की विंटेज आर्किटैक्चरल शैली को प्रमुखता से उभारते हैं।
रेसोर्ट के फाइन डाइनिंग वेजीटेरियन रेस्टॉरेंट ‘ऐरावत’ में राजस्थानी व्यंजनों के अलावा कई पसंदीदा लोकप्रिय ग्लोबल व्यंजनों को भी परोसा जाता है। रेसोर्ट के सेंटर कोर्टयार्ड में एक स्वीमिंग पूल और जल्द ही, रेसोर्ट में मेहमानों के रिलेक्सेशन तथा एंटरटेनमेंट के लिए सिग्नेचर स्पा एवं लाउन्ज बार भी खोला जाएगा।
विक्रम लालवानी, मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ, स्टर्लिंग हॉलीडे रेसोट्र्स लि. ने कहा कि हम स्टर्लिंग अरावली उदयपुर लॉन्च करते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। उदयपुर देश में लैजऱ डेस्टिनेशन के लिहाज से अपनी खास पहचान बना चुका है। उदयपुर में हमारे कुल 3 रेसोट्र्स हैं जहां हम लैजऱ, कॉन्फ्रेंस और डेस्टिनेशन वैडिंग्स जैसे अलग-अलग वर्गों में पेशकश करते हैं। हमें भारत के पर्यटन नक्शे पर अपनी खास जगह बना चुके राज्य में अपने छठे रेसोर्ट के साथ अपनी मौजूदगी में विस्तार करते हुए खुशी है। स्टर्लिंग अरावली उदयपुर के मालिक राजकुमार बापना ने कहा कि यह स्टर्लिंग अरावली उदयपुर के लिए वाकई खास मौका है। हमारा रेसोर्ट अपने भव्य डिजाइन और सुविधाओं के चलते एक लैंडमार्क डेस्टिनेशन है। हम स्टर्लिंग के साथ भागीदारी करते हुए प्रसन्नता का अनुभव कर रहे हैं और मिलकर इस डेस्टिनेशन को और डेवलप करेंगे। राजस्थान में स्टर्लिंग की प्रॉपर्टीज़ में स्टर्लिंग जयसिंहगढ़ उदयपुर, स्टर्लिंग बलीचा उदयपुर, स्टर्लिंग माउंट आबू, स्टर्लिंग री-वाइल्ड सरिस्का तथा स्टर्लिंग पुष्कर शामिल हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like