GMCH STORIES

जेके ग्रुप की कंपनियों का पूरे भारत में व्यापक रक्तदान अभियान

( Read 2120 Times)

03 Jul 24
Share |
Print This Page

जेके ग्रुप की कंपनियों का पूरे भारत में व्यापक रक्तदान अभियान

उदयपुर। 138 साल पुरानी विरासत वाले एक प्रसिद्ध औद्योगिक समूह जेके ऑर्गनाइजेशन ने अपने पूर्व अध्यक्ष और 4 बिलियन अमेरिकन डॉलर वाले समूह के प्रमुख वास्तुकारों में से एक स्व. हरिशंकर सिंघानिया की 91वीं जयंती मनाने के लिए अपने समूह की कंपनियों में पूरे भारत में ‘रक्तदान शिविर’ आयोजित किए।
समूह की कंपनियों के विभिन्न संयंत्रों और बिक्री कार्यालयों में रक्तदान शिविर आयोजित किए गए, जिसमें 7,500 से अधिक कर्मचारियों ने भाग लिया। सामाजिक सेवाओं में अपनी सक्रिय भागीदारी के लिए जाना जाने वाला जेके ऑर्गनाइजेशन स्व. हरिशंकर सिंघानिया को विशेष श्रद्धांजलि देने के लिए हर साल समूह की कंपनियों द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित करता है। ‘पद्म भूषण’ से सम्मानित हरिशंकर सिंघानिया ने जेके ऑर्गनाइजेशन के विकास और सशक्तिकरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, कई नए उद्यम स्थापित किए और अनेक कंपनियों को समूह में एकीकृत किया।
जेके ऑर्गनाइजेशन के चेयरमैन भरत हरि सिंघानिया ने कहा कि जेके ऑर्गनाइजेशन में सामाजिक योगदान हमारे मूल्यों में गहराई से समाहित है। इस वार्षिक पहल के माध्यम से हमारा उद्देश्य हरिशंकर सिंघानिया की विरासत का सम्मान करना और वंचितों के जीवन और कल्याण में सुधार करना है। हमें इस रक्तदान अभियान में अपने कर्मचारियों की जबरदस्त भागीदारी पर बेहद गर्व है, जो सकारात्मक प्रभाव डालने की हमारी सामूहिक प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इस रक्तदान अभियान में जेके टायर, जेके पेपर, जेके लक्ष्मी सीमेंट, जेके एग्री जेनेटिक्स, जेके फेनर, जेके फूड्स, जेके इंश्योरेंस, पीएसआरआई हॉस्पिटल और जेके लक्ष्मीपत यूनिवर्सिटी सहित जेके समूह की अनेकों कंपनियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

 

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like