GMCH STORIES

### संगम विश्वविद्यालय में फ्रेशर्स का स्वागत, कुलपति ने सफलता के मंत्र दिए

( Read 743 Times)

24 Sep 24
Share |
Print This Page

### संगम विश्वविद्यालय में फ्रेशर्स का स्वागत, कुलपति ने सफलता के मंत्र दिए

भीलवाड़ा। संगम विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ़ अप्लाइड एंड हेल्थ साइंस के नर्सिंग, फार्मेसी, फिजियोथेरेपी, हेल्थ असिस्टेंट, एग्रीकल्चर विभाग और शोध विभाग के प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए दीक्षारंभ 2024 ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत प्रो. विनेश अग्रवाल द्वारा स्वागत और कुलगीत के साथ की गई।

विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. राजीव मेहता ने नए छात्रों का स्वागत करते हुए उन्हें कड़ी मेहनत और लगन से अपने सपनों को साकार करने की प्रेरणा दी। डॉ. अमित जैन ने छात्रों को विश्वविद्यालय के प्रतीक स्वरूप टी-शर्ट और बैग दिए।

कुलपति प्रो. डॉ. करुणेश सक्सेना ने छात्रों को सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरणादायक उदाहरणों के साथ मार्गदर्शन दिया। उन्होंने नेतृत्व भावना और छात्र जीवन के महत्व को समझाया। उनके प्रेरणादायक भाषण ने पूरे सभागार का मन मोह लिया।

इसके बाद, सीनियर छात्रों ने रंगारंग प्रस्तुतियां दीं, जिससे कार्यक्रम में और उत्साह जुड़ गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदीप आचार्य, पवन व्यास, हार्दिक श्रीवास्तव, और डॉ. हनुमान प्रजापत ने भी अपने विचार रखे और छात्रों का उत्साह बढ़ाया। 

प्रो वीसी मानस रंजन पाणिग्रही ने विश्वविद्यालय के एकेडमिक नियमों की जानकारी दी, जबकि एनएसएस स्वयंसेवकों ने एनएसएस स्थापना दिवस पर एक नाटक प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम के अंत में प्रो एसपी टेलर और डॉ. प्रवीण सोनी ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like